oneplus 5g smartphone

ONEPLUS 2019 में लॉन्च होगा ONEPLUS 5G smartphone

ONEPLUS mobile 2019 में लॉन्च होगा ONEPLUS 5G smartphone

हाल ही में शानदार Smartphone निर्माता कंपनी Oneplus ने सारे दुनिया को स्तब्ध कर दिया था, बता दें कि उसने कई खूबियों से लैस अपने शानदार Smartphone Oneplus 6t को लॉन्च किया था. इसे अमेरिका समेत भारत तक में कंपनी ने लॉन्च किया था. वहीं अब कंपनी से जुडी एक और बड़ी जानकारी मिल रही है जहां बताया जा रहा है कि वह जल्द ही 5g phone ला रही है.

44 हजार की सैलरी के लिए 18 वर्ष के उम्मीदवार भी कर सकते हैं आवेदन latest jobs

बताया जा रहा है कि अगले साल यानि 2019 में 5G mobile सर्विस के आने की उम्मीद की जा रही है और इस दौरान वनप्लस अपना और दुनिया का पहला 5g Smartphone भी ला सकती है. हाल ही में वनप्लस ने अपने पहले कॉमर्शियल 5G phone को लॉन्च करने की घोषणा की थी. इसे लेकर अब चर्चाएँ तेज हो गई है.

कंपनी ने इस 5G Smartphone का नाम और इसके फीचर्स के बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है वहीं ख़बरें है कि इस पर फिलहाल काफी तेजी से काम चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Oneplus 5G mobile में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्लैटफॉर्म दिया जा सकता है और इसमें कई धाँसू फीचर देखने को मिलेंगे. वहीं उम्मीद की जा रही है कि वनप्लस 2019 में ब्रिटेन में EE कैरियर नेटवर्क के साथ अपना कॉमर्शियल 5G mobile  लॉन्च करेगी. इसके कीमत की भी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है.