navjot singh sidhu

हिंदू युवा वाहिनी ने किया ‘sidhu’ का ‘सिर कलम’ करने ऐलान Navjot singh sidhu

हिंदू युवा वाहिनी ने किया ‘sidhu’ का ‘सिर कलम’ करने ऐलान Navjot singh sidhu

Navjot singh sidhu : Navjot singh sidhu हिंदू युवा वाहिनी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ Navjot singh sidhu  द्वारा बोले गये अपशब्दों का आरोप लगते हुए खुला ऐलान किया है कि जो भी Navjot singh sidhu का सिर काटेगा उसे एक करोड़ रुपये इनाम में दिया जाएगा।

44 हजार की सैलरी के लिए 18 वर्ष के उम्मीदवार भी कर सकते हैं आवेदन latest jobs

गौरतलब है कि सिद्धू ने राजस्थान मे एक सभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ पर अिप्पणी की थी जिसके बाद से नाराज हिन्दू वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने विश्व हिन्दू महासंघ के साथ मिलकर राजामंडी चौराहे पर सिद्धू का पुतला फूंका और नारेबाजी की।

जानकारी के मुताबिक सिद्धू पर पाक समर्थक होने का आरोप लगाते हुए उन्होने कहा कि वह पाकिस्तान की तारीफ व हिन्दुस्तान की बुराई करते हैं जबकि यहीं पर वे रहते हैं। सिद्धू को पाक मे अगर इतनी अच्छाई दिखती है तो उन्हे पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

हिन्दू युवा वाहिनी के अध्यक्ष तरुण सिंह ने सिद्धू को धमकी देते हुए कहा कि अगर हिम्मत हो तो वे आगरा आयें वहां पर उनकी बोटी बोटी कर दी जायेगी। उन्होने कहा कि सिद्धू ने पीएम मोदी व सीएम योगी का जो अपमान किया है उसके लिए उन्हे कीमत चुकानी पड़ेगी।